लूट के दौरान पेट्रोल पंप के मैनेजर की गोली मारकर हत्या, जांच के लिए SIT गठित

punjabkesari.in Monday, May 20, 2019 - 05:27 PM (IST)

मुजफ्फरपुरः बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंदियों पर हैं। अपराधी कहीं न कहीं आए दिन वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। इसी कड़ी में मुजफ्फरपुर में पताही हवाई अड्डे के निकट अपराधियों ने सोमवार को पेट्रोल पंप के मैनेजर की गोली मारकर हत्या कर दी और 10 लाख से अधिक रुपये लूट लिए। वहीं मामले में जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है।

जानकारी के मुताबिक, जिले के कुढ़नी थाना क्षेत्र निवासी और पेट्रोल पंप के मैनेजर कृष्णा सिंह (35) पताही रोड स्थित पेट्रोल पंप से रुपये लेकर बैंक में जमा करने के लिए जा रहे थे तभी घात लगाए अपराधियों ने हथियार दिखाकर उन्हें रोक लिया और लूटपाट की कोशिश की। विरोध करने पर अपराधियों ने मैनेजर को गोली मारकर घायल कर दिया और उनके पास से थैले में रखे 13 लाख 50 हजार रूपये लूटकर फरार हो गए। घायल मैनेजर को स्थानीय निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। फिलहाल शव पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया गया है।

वहीं इस घटना के बाद मुजफ्फरपुर प्रक्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक नैयर हसनैन खान के निर्देश पर वरीय पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने पुलिस अधीक्षक नगर नीरज कुमार सिंह के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया है। इस सिलसिले में कर्जा थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है, जबकि सदर थाना प्रभारी को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है।

Deepika Rajput