RJD के पोस्टर में लगी सजायाफ्ता शहाबुद्दीन की तस्वीर, BJP-JDU ने कसा तंज

punjabkesari.in Thursday, Sep 19, 2019 - 02:55 PM (IST)

पटनाः राजद अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की बैठक में मर्डर केस के कई मामलों में सजायाफ्ता मोहम्मद शहाबुद्दीन की तस्वीर लगाने पर बिहार की सियासत गरमा गई है। इस पर जदयू और भाजपा ने राजद पर निशाना साधा है। वहीं इस पर तेजस्वी ने कहा कि मोहम्मद शहाबुद्दीन पूर्व सांसद है, तस्वीर लगाना कोई बड़ी बात नहीं है।

जदयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने कहा कि एक तरफ तेजस्वी क्रिमिनल को लेकर सवाल उठाते हैं, वहीं दूसरी तरफ दोषी अपराधी को पोस्टर ब्वॉय बनाते हैं। इसके अतिरिक्त उन्होंने कहा कि राजद ने कई आरोपियों को लोकसभा चुनाव में स्टार प्रचारक बनाया था। यही राजद का असली चेहरा है जो समय-समय पर सामने आता रहता है। इस पर भाजपा का कहना है कि राजद अपने पोस्टरों के माध्यम से अपनी संस्कृति दिखाना चाहते हैं। राजद यही बताना चाहती है कि आज भी आतंक, भय और अपराध ही उनका प्रमुख हथियार है।

वहीं इस मामले पर तेजस्वी यादव ने कहा कि शहाबुद्दीन राजद के पूर्व सांसद रहे चुके हैं। पार्टी के पोस्टर पर उनकी तस्वीर लगना कोई बड़ी बात नहीं है। राजद कार्यकर्ताओं ने शहाबुद्दीन की तस्वीर पोस्टर पर लगवाई है। साथ ही उन्होंने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि पार्टी अपने बारे में सोचे और यह बताएं कि उन्होंने चिन्मयानंद पर क्या एक्शन लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static