RJD के पूर्व MLA की हथियारों के साथ तस्वीर वायरल, विवाद खड़ा होने पर डिलीट की पोस्ट

punjabkesari.in Thursday, Sep 19, 2019 - 12:22 PM (IST)

छपराः बिहार के छपरा जिले से राजद के पूर्व विधायक रणधीर सिंह की हथियारों के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वहीं इस तस्वीर पर रणधीर सिंह का कहना है कि यह काफी पुरानी है। रणधीर सिंह राजद के ही पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह के बेटे हैं। तस्वीर को लेकर विवाद पैदा होने के बाद फेसबुक से पोस्ट डिलीट कर दी गई है।

तस्वीर में डेढ़ दर्जन से अधिक हथियार और कई लग्जरी गाड़ियां दिखाई दे रही हैं। तस्वीर में सेमी ऑटोमेटिक राइफल और कार्बाइन जैसे घातक हथियार भी हैं। इसके साथ ही तस्वीर में राइफल, बंदूक, पिस्टल और रिवॉल्वर भी दिख रहे हैं। ये सारे हथियार उनके सामने एक चारपाई पर रखे हुए हैं जहां पूजन सामग्री भी दिख रही है। यह तस्वीर विश्वकर्मा पूजा के अवसर पर शुभकामना देते हुए फेसबुक पर डाली गई थी जिसे अब हटा दिया गया है।

बताया जा रहा है कि रणधीर सिंह के परिवार के पास 20 से अधिक लाइसेंसी हथियार हैं जिनकी हर साल विश्वकर्मा पूजा के अवसर पर विधिवत रूप से पूजा की जाती है। रणधीर सिंह के परिवार में यह परंपरा उनके पिता और पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह ने शुरू की थी लेकिन यह पहला मौका है जब हथियारों की तस्वीर सार्वजनिक हुई है। वहीं इस मामले पर रणधीर सिंह का कहना है कि यह तस्वीर काफी पुरानी है जिसे उनके किसी समर्थक ने वायरल कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static