सुशील मोदी पर ट्वीट कर निशाने पर आए PK, भाजपा नेताओं ने बताया पोलिटिकल एजेंट

punjabkesari.in Saturday, Jan 25, 2020 - 06:18 PM (IST)

पटनाः जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर के सुशील मोदी को लेकर किए गए ट्वीट के बाद बिहार की सियासत गरमा गई है। दरअसल प्रशांत किशोर ने ट्वीट कर कहा कि लोगों को चरित्र प्रमाण देने में सुशील मोदी का कोई जोड़ नहीं है। अपने इस ट्वीट को लेकर प्रशांत किशोर भाजपा नेताओं के निशाने पर आ गए हैं।

भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद ने प्रशांत किशोर के इस ट्वीट को लेकर उनपर निशाना साधा है। निखिल ने प्रशांत किशोर को पोलिटिकल एजेंट बताते हुए कहा वो सिर्फ पैसे के लिए काम करते हैं। पहले नीतीश कुमार के कहने पर काम करते थे, अब लालू के पेरोल पर राजनीति कर रहे हैं।

वहीं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि कुछ नेताओं की बड़े नेताओ पर टिप्पणी कर अपनी टीआरपी बढ़ाने की आदत होती है। जो लोग पैसों को लेकर राजनीति करते हैं उनके बारे में हम राजनीतिक टिप्पणी नही करते। हमारा स्टैंड क्लीयर है कि हम लोग पैसा लेकर काम करने वालों की चिंता नहीं करते।

बता दें कि बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने हाल में ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को संबोधित और प्रशांत किशोर को इंगित करते हुए कहा था कि 'राजनीति में सब जायज' नहीं होता है। इस पर अब प्रशांत किशोर ने पलटवार करते हुए सुशील मोदी का एक पुराना वीडियो ट्वीट कर तंज कसा है। पीके ने लिखा है कि लोगों को चरित्र प्रमाणपत्र देने में सुशील मोदी जी का कोई जोड़ नहीं है।
 

prachi