भागलपुर में PM मोदी का दावा- 23 मई के चुनाव नतीजे के बाद एक बार फिर बनेगी मोदी सरकार

punjabkesari.in Thursday, Apr 11, 2019 - 12:00 PM (IST)

भागलपुरः जहां एक तरफ गुरुवार को पहले चरण में बिहार की चार सीटों पर लोकसभा चुनाव हो रहे हैं वहीं दूसरी तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भागलपुर में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि 23 मई के चुनाव नतीजे के बाद फिर एक बार मोदी सरकार बनेगी। 

मोदी सरकार आने पर बंद हो जाएंगी भ्रष्टाचार की दुकानें 
पीएम मोदी ने कहा कि जब एक बार फिर मोदी सरकार आएगी तो इनकी भ्रष्टाचार की दुकानें पूरी तरह बंद हो जाएंगी। वंशवादी राजनीति के दिन लद जाएंगे। उन्होंने कहा कि रक्षा सौदों की इनकी दलाली बंद हो जाएगी, गरीबों के नाम पर इनकी ठगी बंद हो जाएगी। टुकड़े-टुकड़े गैंग ही टुकड़े-टुकड़े होकर बिखर जाएगा।प्रधानमंत्री मोदी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि पांच वर्षों में ऐसे-ऐसे काम हुए हैं जो पहले कोई सोच भी नहीं सकता था। 70 साल तक आपने लाल बत्ती का रौब देखा, लेकिन गरीब के घर बत्ती जले इसकी चिंता पहले किसी ने नहीं की। 

NDA सरकार ने बिहार में गरीब के घर बत्ती पहुंचाने का काम किया 
पीएम मोदी ने कहा कि एनडीए की सरकार ने बिहार में गरीब के घर बत्ती पहुंचाने का काम किया। बड़े अस्पताल सिर्फ अमीर की पहुंच में होते थे, ये भी हमने बहुत देखा है लेकिन गरीब भी आयुष्मान हो सकता है। उसको भी पांच लाख रुपए तक का मुफ्त इलाज मिल सकता है। इसे मुमकिन होते हुए आपने देखा है।

शांति की बात भी वही कर सकता है जिसकी भुजाओं में दम होता है 
सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आपको पता है कि 2014 से पहले पाकिस्तान का रवैया क्या था? आतंकवादी भी पाकिस्तान भेजता था और फिर हमलों के बाद धमकियां भी वही देता था। कांग्रेस की अगुवाई वाली सरकार सिर्फ कागजी कार्रवाई में उलझकर रह जाती थी, क्या भारत को ऐसे ही रहना चाहिए। सुरक्षा चाहे आपके हितों की हो, आपके सम्मान की हो या देश की सीमाओं की हो। ये सबसे जरूरी है। शांति की बात भी वही कर सकता है जिसकी भुजाओं में दम होता है।

prachi