जय श्री राम के नारे लगाने पर पुलिस ने किया 10 को गिरफ्तार, विरोध में लोगों ने काटा जमकर बवाल

punjabkesari.in Monday, Sep 24, 2018 - 04:59 PM (IST)

सुपौल: सुपौल में जय श्रीराम के नारे लगाने पर पुलिस ने 10 लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसके विरोध में लोगों ने जमकर बवाल किया। शहर के वीरपुर गोल चौंक पर आगजनी और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए पकड़े गए लोगों की रिहाई के लिए 4 घंटे तक हंगामा हुआ। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने बाजार भी बंद करवा दिया। मामले की गंभीरता को देखते हुए एएसपी, एसडीएम और 5 थानों की पुलिस इलाके में डेरा जमाए हुए हैं।

दरअसल रविवार शाम हिंदू संगठनों से जुड़े हुए लोगों ने जय श्रीराम के नारे लगाए थे, इस पर आपत्ति जताते हुए खास समुदाय के लोगों ने वीरपुर थाने में कुछ लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। मामले को गंभीरता से लेते हुए वीरपुर एएसपी रमन कुमार कौशल ने बीती रात कार्रवाई करते हुए 8 से 10 लोगों को गिरफ्तार किया था।

गिरफ्तार लोगों की रिहाई के लिए प्रदर्शन कर रहे प्रदर्शनकारियों ने कहा कि जय श्रीराम के नारे लगाना कोई अपराध नहीं है और पुलिस ने निर्दोष लोगों को गिरफ्तार किया है। इस दौरान लोगों ने पुलिस के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी की। इससे क्षेत्र में तनाव व्याप्त है। फिलहाल माहौल को देखते हुए क्षेत्र में पुलिस दल तैनात है। 

 

Deepika Rajput