रांची पहुंचे तेजस्वी को पुलिस ने नहीं दी लालू से मिलने की अनुमति, ट्वीट कर BJP पर लगाया आरोप

punjabkesari.in Sunday, Apr 07, 2019 - 10:53 AM (IST)

पटना/रांचीः बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को शनिवार को रांची के रिम्स में पिता लालू प्रसाद यादव से मिलने नहीं दिया गया। इस पर तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर भाजपा पर जमकर हमला बोला है। साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि लालू जी के खिलाफ साजिश हो रही है।

तेजस्वी यादव ने ट्वीट में लिखा कि कल शाम से रांची अस्पताल में इलाजरत अपने पिता से मिलने की प्रतीक्षा में हूं लेकिन तानाशाही बीजेपी सरकार नियमानुसार एक बेटे को अपने पिता से मिलने भी नहीं दे रही है। लालू जी के साथ साजिश की जा रही है। जेल सुरक्षा में और वो भी अस्पताल में ईलाजरत रहते उनके कमरे में रोज छापेमारी हो रही है।

एक अन्य ट्वीट में तेजस्वी यादव ने कहा कि दो सप्ताह पहले डॉक्टरों ने जेल अधीक्षक को लालू जी का इको और X-Ray कराने को कहा था लेकिन वह इसलिए नहीं हो पा रहा है कि उन्हें दूसरी बिल्डिंग में ले जाने के लिए सुरक्षा उपलब्ध नहीं कराई जा रही है। यह अन्याय है। सही व्यवहार नहीं किया जा रहा है। यह सरासर मानवीय मूल्यों का उल्लंघन है।

गौरतलब है कि तेजस्वी यादव झारखंड के पलामू में राजद प्रत्‍याशी घूरन राम के समर्थन में जनसभा कर रांची लौट रहे थे। इसी दौरान शनिवार को चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव से मिलने रिम्स के पेइंग वार्ड में पहुंचे लेकिन पुलिस ने उन्हें पिता से मिलने की अनुमति नहीं दी। पेइंग वार्ड में तैनात पुलिसकर्मियों ने बताया कि समय पार हो जाने के कारण तेजस्वी यादव को मिलने की अनुमति नहीं दी गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static