महिला की मौत पर PMCH के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने गए परिजन तो पुलिस ने दिया ये अनोखा बयान

punjabkesari.in Saturday, Oct 19, 2019 - 04:50 PM (IST)

पटनाः अपने कारनामों को लेकर अकसर सुर्खियों में रहने वाली पटना पुलिस का एक और अजीबोगरीब बयान सामने आया है। एक महिला की मौत पर अस्पताल के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने आए परिजनों को पुलिस ने ये कह डाला कि जहां डेंगू मच्छर ने काटा था, वहां केस दर्ज करवाएं।

जानकारी के अनुसार, मामला राजधानी पटना का है। यहां के पीएमसीएच में एक डेंगू की मरीज अर्चना कुमारी की मौत हो गई। मृतका के परिजनों ने अस्पताल पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि पीएमसीएच की जांच रिपोर्ट में डेंगू नन-रिएक्टिव निकला, जबकि पटना के एक निजी अस्पताल ने अर्चना की मौत का कारण डेंगू को बताया है। कंकड़बाग स्थित निजी अस्पताल ने डेंगू से मौत सर्टिफिकेट भी जारी किया है। इसी आधार पर वे पीएमसीएच समेत अन्य संबंधित पक्षों पर केस दर्ज करवाना चाहते हैं। पीएमसीएच पीरबहोर थाना क्षेत्र में आता है।

वहीं जब परिजन थाने में केस दर्ज करवाने गए तो थानाध्यक्ष रिजवान अहमद ने सीमा का हवाला देते हुए केस दर्ज करने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि जहां डेंगू मच्छर ने काटा है उसी थाने में केस दर्ज करवाएं। इसके बाद परिजनों ने एसएसपी से भी गुहार लगाई है लेकिन केस दर्ज नहीं हो सका।

prachi