ट्रिपल मर्डर मामलाः लॉकडाउन के बीच तेजस्वी को नहीं मिली गोपालगंज जाने की अनुमति

punjabkesari.in Friday, May 29, 2020 - 12:43 PM (IST)

 

पटनाः बिहार में ट्रिपल मर्डर मामले में बवाल पैदा हो गया है। लॉकडाउन के बीच राजद नेता और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को पुलिस ने गोपालगंज जाने के रास्ते में रोक दिया गया। इस दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि वह आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रहे हैं बल्कि हमें पीड़ित परिवार से मिलने के लिए गोपालगंज जाने से रोक रहे हैं।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार, तेजस्वी यादव ने राजद विधानमंडल दल की नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के 10, सर्कुलर रोड स्थित सरकारी आवास से पार्टी के विधायकों एवं विधान पार्षदों के साथ जैसे ही गोपालगंज जाने के लिए बाहर निकले तभी बड़ी संख्या में मौजूद पुलिस और सामान्य प्रशासन के अधिकारियों ने रोक दिया। पटना जिला प्रशासन ने कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए जारी लॉकडाउन के कारण नेता प्रतिपक्ष को गोपालगंज जाने की इजाजत नहीं दी है।

वहीं इससे पहले तेजस्वी यादव, राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, रघुवंश प्रसाद सिंह, अब्दुल बारी सिद्दीकी सहित राजद के तमाम नेताओं के साथ बुधवार को राजभवन पहुंचे। इस दौरान उन्होंने राज्यपाल फागू चौहान को बिहार में बिगड़ते लॉ एंड आर्डर को लेकर ज्ञापन सौंपा। साथ ही उन्होंने इस मामले की सीबीआई से जांच करवाने की मांग की।
PunjabKesari
बता दें कि तेजस्वी ने कहा था कि अगर गुरुवार शाम तक जदयू विधायक अमरेन्द्र पांडे की गिरफ्तारी नहीं हुई तो वह अपनी पार्टी के सारे विधायकों के साथ गोपालगंज जाकर आंदोलन करेंगे।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static