चुनावी साल में जुबानी तीर की जगह पोस्टरों से वार, पटना में लगे नीतीश और लालू के खिलाफ पोस्टर

punjabkesari.in Wednesday, Feb 12, 2020 - 12:10 PM (IST)

 

पटनाः बिहार में राजनीतिक दलों के बीच पोस्टर वार थमने का नाम नहीं ले रहा है। चुनावी साल में सियासी दलों के नेता जुबानी तीर की जगह पोस्टरों के द्वारा एक-दूसरे को घेरने में लगे हुए हैं। इसी क्रम में आज पटना में फिर से नीतीश कुमार और लालू प्रसाद यादव के खिलाफ पोस्टर लगाए गए हैं।

जानकारी के अनुसार, पटना की सड़कों पर पोस्टर लगाकर नीतीश सरकार पर हमला बोला गया है। उसमें लिखा गया है कि 'लहू लुहान हुआ बिहार, शिकारी है सरकार'। इसके साथ ही पोस्टर में यह भी बताया गया है कि नीतीश कुमार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार, घोटाले, बेरोजगारी, जर्जर कानून व्यवस्था, ठप्प विकास और अशिक्षा जैसी कुरीतियों को बढ़ावा दिया गया है।

वहीं दूसरी तरफ राजद अध्यक्ष लालू यादव के खिलाफ भी चौक-चौराहों पर पोस्टर लगाए गए हैं। इसमें लालू यादव के कार्यकाल को 'ठग्स ऑफ बिहार' के नाम से दर्शाया गया है। इतना ही नहीं पोस्टर के अंत में 'जरा याद करो वो कहानी पुरानी' भी लिखा गया है।

बता दें कि बिहार में इस साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इसको लेकर दोनों दलों द्वारा लगभग प्रतिदिन पोस्टर के द्वारा आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इतना ही नहीं राजधानी पटना की सड़कों और पार्टी कार्यालयों के बाहर आए दिन पोस्टर लगाए जा रहे हैं। राजद और जदयू एक-दूसरे पर निशाना साधने के लिए लगातार पोस्टर का सहारा लिया जा रहा है।

Nitika