PK का आरोप- गोडसे की विचारधारा को मानने वाले लोगों के साथ खड़े नीतीश

punjabkesari.in Tuesday, Feb 18, 2020 - 04:48 PM (IST)

पटनाः प्रशांत किशोर ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे की विचारधारा को मानने वाले लोगों के साथ खड़े होने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही पीके ने भविष्य की अपनी योजनाओं का भी खुलासा किया।

प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार के साथ वैचारिक मतभेदों के संबंध में खुलकर चर्चा की। उन्होंने कहा कि उनके नीतीश कुमार के साथ मतभेद के दो कारण हैं। पहला यह कि नीतीश कहते हैं कि वह गांधी, जेपी और लोहिया की विचारधारा को नहीं छोड़ सकते, लेकिन दूसरी ओर वह गोडसे की विचारधारा से सहमति रखने वालों के साथ खड़े हो जाते हैं। उन्होंने कहा कि नीतीश भाजपा के साथ रहना चाहते हैं तो इसमें कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन गांधी और गोडसे की विचारधारा एक साथ नहीं चल सकती।

जदयू के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने कहा कि पार्टी के नेता के तौर पर नीतीश कुमार को बताना पड़ेगा कि गोडसे और गांधी की विचारधारा एक साथ कैसे चल सकती है। उन्होंने कहा कि पिछले 15 साल से नीतीश और उनकी पार्टी भाजपा के साथ रही है यह उन्हें भी मालूम है, लेकिन आज जो भाजपा है उसमें जमीन आसमान का फर्क है। उन्होंने कहा कि उनके लिए 2014 में चुनाव हारे हुए और दो सांसद वाली पार्टी के नेता नीतीश कुमार के प्रति ज्यादा सम्मान था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static