राबड़ी के दावे पर प्रशांत किशोर का पलटवार, लालू को दी मीडिया के सामने बात करने की चुनौती

punjabkesari.in Saturday, Apr 13, 2019 - 10:48 AM (IST)

पटनाः पटनाः बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि मेरे सामने ही प्रशांत किशोर ने लालू से कहा था कि आप और नीतीश फिर से एक साथ आ जाएं। राबड़ी देवी ने कहा कि हमने इस बात का विरोध किया और प्रशांत किशोर को घर से निकाला था। उनके इस बयान का प्रशांत किशोर ने ट्वीट कर करारा जवाब दिया है।
PunjabKesari
प्रशांत किशोर ने ट्वीट में लिखा कि लालूजी जब चाहें, मेरे साथ मीडिया के सामने बैठ जाएं, सबको पता चल जाएगा कि मेरे और उनके बीच क्या बात हुई और किसने किसको क्या ऑफर दिया था। साथ ही प्रशांत किशोर ने अपने ट्वीट में ये भी लिखा कि जनता के पैसे का दुरुपयोग करने और बेनामी संपत्ति बनाने वाले लोग आज सच्चाई के संरक्षक होने का दावा कर रहे हैं।
PunjabKesari
बता दें कि राबड़ी देवी ने शुक्रवार को खुलासा करते हुए कहा कि नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनना चाहते थे इसलिए वह लालू यादव से बड़ी डील करना चाहते थे। इसके लिए ही उन्होंने अपना दूत बनाकर प्रशांत किशोर को हमारे घर भेजा था लेकिन हमें नीतीश कुमार पर बिल्कुल विश्वास नहीं इसलिए मैंने ही प्रशांत किशोर को घर से निकाला था।
PunjabKesari
इससे पहले लालू यादव भी अपनी बायोग्राफी 'गोपालगंज टु रायसीना: माई पॉलिटिकल जर्नी' में दावा कर चुके हैं कि प्रशांत किशोर पांच बार नीतीश कुमार के दूत बनकर मुझसे मिलने आए थे। लालू ने कहा कि नीतीश भाजपा के साथ हाथ मिलाने के छह महीने बाद ही दोबारा महागठबंधन में आना चाहते थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Related News

static