राबड़ी के दावे पर प्रशांत किशोर का पलटवार, लालू को दी मीडिया के सामने बात करने की चुनौती

punjabkesari.in Saturday, Apr 13, 2019 - 10:48 AM (IST)

पटनाः पटनाः बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि मेरे सामने ही प्रशांत किशोर ने लालू से कहा था कि आप और नीतीश फिर से एक साथ आ जाएं। राबड़ी देवी ने कहा कि हमने इस बात का विरोध किया और प्रशांत किशोर को घर से निकाला था। उनके इस बयान का प्रशांत किशोर ने ट्वीट कर करारा जवाब दिया है।

प्रशांत किशोर ने ट्वीट में लिखा कि लालूजी जब चाहें, मेरे साथ मीडिया के सामने बैठ जाएं, सबको पता चल जाएगा कि मेरे और उनके बीच क्या बात हुई और किसने किसको क्या ऑफर दिया था। साथ ही प्रशांत किशोर ने अपने ट्वीट में ये भी लिखा कि जनता के पैसे का दुरुपयोग करने और बेनामी संपत्ति बनाने वाले लोग आज सच्चाई के संरक्षक होने का दावा कर रहे हैं।

बता दें कि राबड़ी देवी ने शुक्रवार को खुलासा करते हुए कहा कि नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनना चाहते थे इसलिए वह लालू यादव से बड़ी डील करना चाहते थे। इसके लिए ही उन्होंने अपना दूत बनाकर प्रशांत किशोर को हमारे घर भेजा था लेकिन हमें नीतीश कुमार पर बिल्कुल विश्वास नहीं इसलिए मैंने ही प्रशांत किशोर को घर से निकाला था।

इससे पहले लालू यादव भी अपनी बायोग्राफी 'गोपालगंज टु रायसीना: माई पॉलिटिकल जर्नी' में दावा कर चुके हैं कि प्रशांत किशोर पांच बार नीतीश कुमार के दूत बनकर मुझसे मिलने आए थे। लालू ने कहा कि नीतीश भाजपा के साथ हाथ मिलाने के छह महीने बाद ही दोबारा महागठबंधन में आना चाहते थे।

prachi