अब दिल्ली विधानसभा चुनाव में AAP के लिए रणनीति बनाएंगे प्रशांत किशोर

punjabkesari.in Saturday, Dec 14, 2019 - 12:57 PM (IST)

नई दिल्ली/पटनाः अगले साल होने वाले दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को घोषणा की कि प्रशांत किशोर की राजनीतिक परामर्शदाता कंपनी ‘आई-पैक' ने उनसे हाथ मिलाया है।

मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया कि मुझे यह खबर साझा करते हुए खुशी हो रही है कि ‘इंडियन-पैक' ने हमारे साथ हाथ मिलाया है। आपका स्वागत है। ‘इंडियन पॉलिटिकल एक्शन कमेटी' ने उनके ट्वीट के जवाब में कहा कि पंजाब चुनाव में आप को एक कड़े प्रतिद्वंद्वी के तौर पर देखा गया था। किशोर की ‘चुनावी प्रचार मशीन' ने पंजाब में कांग्रेस के लिए पर्दे के पीछे से काम किया था। ‘आई-पैक' ने ट्वीट किया कि पंजाब (चुनाव) के नतीजों के बाद, हमने आपको अभी तक के अपने सबसे कड़े प्रतिद्वंद्वी के रूप में स्वीकार किया। केजरीवाल और आप के साथ आकर खुश हैं।

दिल्ली की 70 सदस्यीय विधानसभा के लिए अगले वर्ष की शुरुआत में चुनाव होगा। ‘इंडियन पॉलिटिकल एक्शन कमेटी' (आई-पैक) अभी 2021 पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस के साथ मिलकर काम कर रही है। इससे पहले ‘आई-पैक' 2014 के आम चुनाव में भाजपा और विधानसभा चुनाव के लिए जदयू नेता एवं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ काम कर चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static