AK-47 बरामदगी मामले में आत्मसमर्पण कर चुके अनंत सिंह को ट्रांजिट रिमांड पर लाने की तैयारी

punjabkesari.in Friday, Aug 23, 2019 - 05:43 PM (IST)

पटनाः बिहार के पटना जिले में बाढ़ अनुमंडल के लदमा गांव स्थित पैतृक आवास से प्रतिबंधित एके-47 राइफल एवं ग्रेनेड बरामदगी मामले में शुक्रवार को दिल्ली के साकेत कोर्ट में आत्मसमर्पण कर चुके मोकामा से निर्दलीय विधायक अनंत सिंह को पुलिस ट्रांजिट रिमांड पर बिहार लाने की तैयारी कर रही है।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) केके मिश्रा ने बताया कि विधायक अनंत सिंह के आत्मसमर्पण किए जाने के मामले में बिहार पुलिस दिल्ली पुलिस के साथ लगातार संपर्क बनाए हुए है। पुलिस अनंत सिंह को ट्रांजिट रिमांड पर लेकर पटना आएगी।

पटना पुलिस ने 16 अगस्त 2019 को विधायक के लगमा स्थित पैतृक आवास पर छापेमारी की थी। छापेमारी के दौरान उनके आवासीय परिसर से प्रतिबंधित एके-47 राइफल और दो हैंड ग्रेनेड बरामद किये गये थे। इस मामले में पुलिस ने लगमा स्थित उनके मकान के केयरटेकर सुनील राम को गिरफ्तार भी किया था। इसके बाद दूसरे दिन पुलिस जब विधायक के राजधानी पटना में एक माल रोड स्थित सरकारी आवास पर छापेमारी करने गई लेकिन तब तक अनंत सिंह फरार हो चुके थे। पुलिस किसी भी कीमत पर विधायक को गिरफ्तार करने की कोशिश में लगी रही लेकिन उनकी भनक तक नहीं पा सकी।

इस दौरान विधायक ने तीन बार वीडियो जारी कर कहा कि वह पुलिस के सामने कभी आत्मसमर्पण नहीं करेंगे। उन्होंने पुलिस पर साजिश रचने का आरोप लगाते हुए कहा था कि वह न्यायालय में ही आत्मसमर्पण करेंगे। इस बीच पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने के लिए गुरुवार को पटना और बाढ़ न्यायालय परिसर के निकट पूरी मुस्तैदी से लगी रही लेकिन वह आत्मसमर्पण करने नहीं आए। इस बीच उन्होंने दिल्ली के साकेत न्यायालय में शुक्रवार को आत्मसमर्पण कर दिया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static