चमकी बुखार को लेकर चल रही थी प्रेस कॉन्फ्रेंस, मंगल पांडे पूछ रहे थे भारत-पाक के मैच का स्कोर

punjabkesari.in Tuesday, Jun 18, 2019 - 12:37 PM (IST)

मुजफ्फरपुरः बिहार में इंसेफेलाइटिस का कहर लगातार जारी है। राज्य में अब तक 129 बच्चों की मौत हो चुकी है। इसके चलते रविवार को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन, बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय और केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विनी चौबे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मंगल पांडेय भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच का स्कोर पूछते दिखाई दिए।

सोशल मीडिया पर मंगल पांडेय का एक वीडियो सामने आया है जो केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन की प्रेस कॉन्फ्रेंस का है। इस वीडियो में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मंगल पांडेय पत्रकारों से भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच का स्कोर पूछते दिखाई दिए। मंगल पांडेय स्कोर के साथ-साथ विकेट के बारे में पूछ रहे हैं तो वहीं जवाब में 4 विकेट गिर जाने की बात भी सुनाई दे रही है।

वहीं इससे पहले मुजफ्फरपुर में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अश्विनी चौबे का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वह सोते हुए दिखाई दिए थे। अश्विनी चौबे का प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान झपकी लेने का विवाद थमा नहीं था कि बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय एक और विवाद में घिरते नजर आ रहे हैं।
 

prachi