हाजीपुर मंडल कारा में कैदी ने की आत्महत्या करने की कोशिश, जेल प्रशासन में मचा हड़कंप

punjabkesari.in Wednesday, Jan 08, 2020 - 11:15 AM (IST)

हाजीपुरः बिहार में हाजीपुर जिले के हाजीपुर मंडल कारा में पांच दिन पूर्व सोना लूटकांड के आरोपी मनीष तेलिया हत्या मामले की अभी गुत्थी सुलझी भी नहीं थी कि आज एक विचाराधीन कैदी ने जेल के शौचालय में फिनाइल पीकर आत्महत्या करने की कोशिश की।

जेल सूत्रों ने बताया कि इस वर्ष 03 जनवरी को जेल में सोना लूटकांड के आरोपी की हत्या के बाद हस्तांतरित किए गए चिन्हित 11 कैदियों को भागलपुर केंद्रीय कारा ले जाने की तैयारी चल रही थी। इसी दौरान वाहन में बैठे विचाराधीन कैदी सुभाष राय ने शौच जाने का बहाना बनाया और शौचालय में जाकर उसने फिनाइल पी ली।

सूत्रों ने बताया कि जेल प्रशासन ने आनन-फानन में कैदी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिकी उपचार के बाद उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए पटना चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल (पीएमसीएच), पटना रेफर कर दिया है। कैदी की हालत गंभीर बताई जाती है। कैदी सुभाष जिले में नगर थाना क्षेत्र के गांधी आश्रम का रहने वाला है और वह गांजा तस्करी के मामले में जेल में बंद है।

गौरतलब है कि हाजीपुर मंडल कारा में इस वर्ष 03 जनवरी को दिनदहाड़े राजस्थान के मानसरोवर में सोना लूटकांड मामले के आरोपी मनीष तेलिया की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static