मुजफ्फरपुर मामले पर बोलीं राबड़ी देवी- नीतीश कुमार CM पद से दें इस्तीफा

punjabkesari.in Friday, Aug 10, 2018 - 03:53 PM (IST)

पटना: बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी ने मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और बिहार सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि केवल मंजू वर्मा के इस्तीफे से कुछ नहीं होगा, नीतीश कुमार भी इस्तीफा दें। 

राबड़ी देवी ने दावा करते हुए कहा कि सीबीआई द्वारा भी इस मामले की जांच केंद्र और राज्य सरकार के दबाव में की जा रही है। उन्होंने कहा कि सरकार के सामने यह घटना हुई है। इस मामले में भाजपा और जदयू के कई नेता संलिप्त हैं जिनको बचाने की कोशिश की जा रही है। 

मुजफ्फरपुर मामले में राबड़ी देवी ने कहा कि यह बिहार ही नहीं पूरे देश को शर्मसार करने वाला मामला है। इस घटना के चलते बिहार की बेटियों में दहशत का माहौल फैल गया है। बच्चियों ने घर से निकलना बंद कर दिया है। राबड़ी देवी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनका ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ का नारा केवल एक ढोंग है। 

गौरतलब है कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह में 34 बच्चियों के साथ रेप की पुष्टि हुई है। इस मामले को लेकर विपक्ष के द्वारा लगातार नीतीश सरकार पर हमला बोला जा रहा है। राज्य की प्रमुख विपक्षी पार्टी राजद ने इस मामले को लेकर दिल्ली के जंतर-मंतर में धरना भी दिया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static