CM नीतीश और सिद्दीकी की मुलाकात पर बोलीं राबड़ी देवी- एकजुट है RJD

punjabkesari.in Monday, Jul 22, 2019 - 05:17 PM (IST)

दरभंगाः बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने रविवार को राजद नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी से मुलाकात की, जिसके बाद राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। चर्चा है कि राजद के कई विधायक जदयू के संपर्क में हैं और वे कभी भी पाला बदल सकते हैं। वहीं इन सब खबरों पर विराम लगाते हुए पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने सफाई पेश की है।

राबड़ी देवी ने कहा कि राजद एकजुट है और कोई किसी से भी मिल सकता है। नीतीश बाढ़ के इलाके में दौरे पर गए थे। सिद्दीकी के गांव में भी बाढ़ आई है, इस वजह से नीतीश वहां गए थे। साथ ही उन्होंने कहा कि राजद को तोड़ने की भी कोई कोशिश नहीं की जा रही है। दूसरी तरफ, हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतनराम मांझी ने कहा कि राजनीति तो संभावनाओं का खेल है, इसमें कुछ भी असंभव नहीं है। नीतीश और सिद्दीकी की इस मुलाकात को लेकर कोई अर्थ ना निकाला जाए। बाढ़ का इलाका था, इसी वजह से वह वहां गए थे।

बता दें कि, बिहार में बाढ़ की स्थिति बेहद गंभीर हो गई है जिसके चलते मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रविवार को सीतामढ़ी, दरभंगा और कटिहार जिले में बाढ़ राहत शिविर और सामुदायिक रसोईघर का निरीक्षण कर पीड़ितों के लिए किए जा रहे राहत कार्यों का जायजा लिया। मुख्यमंत्री ने अलीनगर में बाढ़ पीड़ितों से मिलकर उनका हाल जाना। इस दौरान मुख्यमंत्री ने सिद्दीकी के घर रुपसपुर जाकर मुलाकात भी की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static