बिहार के पूर्णिया में राहुल का PM मोदी पर हमला, कहा- केवल अमीरों के घर दिखाई देता है चौकीदार

punjabkesari.in Saturday, Mar 23, 2019 - 02:16 PM (IST)

पूर्णियाः लोकसभा चुनावों से पहले बिहार में महागठबंधन को मजबूती प्रदान करने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जनसभा को संबोधित करने पूर्णिया पहुंचे। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि चौकीदार केवल अमीरों के घर में ही दिखाई देता है। साथ ही उन्होंने कहा कि वह भाजपा, आरएसएस से नहीं डरते हैं। 

नरेंद्र मोदी अनिल अंबानी के चौकीदार हैं 
राहुल गांधी ने कहा कि क्या किसी गरीब के घर में चौकीदार दिखाई देता है। पीएम ने बिहार को धोखा दिया है। पीएम ने बिहार की आत्मा का अपमान किया है। मजूदरों और किसानों के लिए पीएम मोदी ने कुछ नहीं किया। नरेंद्र मोदी अनिल अंबानी के चौकीदार हैं। वह नीरव, मेहुल को भाई बोलते हैं। राहुल ने पूछा कि पांच साल में चौकीदार चोर क्यों बन गया। 

पांच साल तक मोदी ने जनता को फ्लॉप पिक्चर दिखाई 
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि किसानों का कर्ज माफ करना हमारी पहली प्राथमिकता है जहां हमारी सरकार बनी वहां किसानों का कर्ज माफ हुआ। उन्होंने कहा कि वह मोदी की मन की बात सुनसुन कर थक गए हैं। पांच साल तक मोदी ने जनता को फ्लॉप पिक्चर दिखाई। उन्होंने जनता को कहा कि जब मोदी आए तो पूछना वादाखिलाफी क्यों की?

गौरतलब है कि इससे पहले 3 फरवरी को पटना के गांधी मैदान में उन्होंने रैली को संबोधित किया था। लोकसभा चुनावों को लेकर बिहार में राजनीतिक पार्टियां बहुत सक्रिय नजर आ रही है। बिहार में कांग्रेस महागठबंधन का घटक दल है। कांग्रेस बिहार में 9 सीटों पर चुनाव लड़ने जा रही है।

prachi