सुपौल में राहुल ने साधा PM पर निशाना, कहा- मोदी देश के नहीं अनिल अंबानी के चौकीदार

punjabkesari.in Saturday, Apr 20, 2019 - 01:48 PM (IST)

सुपौलः बिहार के सुपौल में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी देश के नहीं अनिल अंबानी के चौकीदार हैं। असली चौकीदारों को एक चौकीदार ने बदनाम किया।

राहुल गांधी ने कहा कि मोदी ने अनिल अंबानी को तीस हजार करोड़ रुपए दिए। उन्होंने कहा कि जब चोरों को पैसे दे सकते हैं गरीबों को क्यों नही। सच्चाई से कोई नहीं बच सकता, अंत में राफेल डील की सच्चाई सामने आएगी। जांच के बाद अनिल अंबानी और मोदी का नाम आएगा। राहुल गांधी ने कहा कि लोग चौकीदार की सच्चाई जानने लगे हैं। इसी सच्चाई से चौकीदार घबराने लगे हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि मोदी ने जीएसटी और नोटबंदी लगाकर अन्याय किया। बिहार की जनता मोदी को फिर पीएम नहीं बनने देगी। चौकीदार ने बिहार के युवाओं को बदनाम किया। राहुल गांधी कांग्रेस उम्मीदवार रंजीत रंजन के पक्ष में जनसभा को संबोधित करने सुपौल पहुंचे। इस दौरान राहुल ने लोगों से रंजीत रंजन को वोट देने की अपील की।

बता दें कि बिहार की 40 लोकसभा सीटों पर सात चरणों में चुनाव होने हैं। पहले चरण के तहत चार और दूसरे चरण के तहत पांच लोकसभा सीटों पर मतदान हो चुके हैं। 23 अप्रैल को तीसरे चरण के तहत पांच सीटों पर मतदान होने हैं जिसमें झंझारपुर, सुपौल, अररिया, मधेपुरा, खगड़िया शामिल है।

prachi