समस्तीपुर में राहुल ने बोला PM पर हमला, कहा- कुछ नहीं सब झूठा है मोदी ने लूटा है

punjabkesari.in Friday, Apr 26, 2019 - 01:51 PM (IST)

समस्तीपुरः बिहार के समस्तीपुर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कुछ नहीं सब झूठा है मोदी ने लूटा है। इस दौरान राहुल गांधी ने चौकीदार चोर के नारे भी लगवाए। इस मौके पर राजद नेता तेजस्वी यादव भी मंच पर मौजूद रहे।

राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने जनता को बहुत लूटा। चौकीदार ने 15 लोगों को फायदा पहुंचाया मैं 25 करोड़ लोगों को फायदा दूंगा। साल के 72 हजार रुपए सबके घर में आएंगे। 5 करोड़ गरीबों को महीने की पहली तारीख को 6 हजार रुपए देंगे। चोरों की जेब से पैसा निकालकर गरीबों को देंगे। उन्होंने कहा कि रोजगार, किसान पर पीएम मोदी बात नहीं करते।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि न्याय योजना का सबसे ज्यादा फायदा बिहार की जनता को होगा। कांग्रेस की न्याय योजना गरीबी पर सर्जिकल स्ट्राइक है। किसानों के लिए अलग बजट बनेगा। 10 लाख युवाओं को रोजगार मिलेगा। उन्होंने कहा कि चौकीदार ने नीरव मोदी को पैसे दिए मैं गरीबों को दूंगा। राहुल गांधी ने कहा कि पहले नारा था अच्छे दिन आएंगे, अब नारा है चौकीदार चौर है। उन्होंने कहा कि देश में 45 साल में सबसे ज्यादा बेरोजगारी अब हुई है।

prachi