रांची: RIMS में लालू से मिलने के बाद बोले तेजस्वी- पिता को बेहतर इलाज की है जरूरत

punjabkesari.in Sunday, Sep 01, 2019 - 11:24 AM (IST)

पटना/रांची: बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव शनिवार को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मिलने के लिए रांची पहुंचे। रिम्स के पेइंग वार्ड में मिलकर निकले तेजस्वी यादव अपने पिता की गिरते स्वास्थ्य को लेकर चिंतित दिखाई दिए। इस दौरान तेजस्वी ने कहा कि “उनके पिता की किडनी सिर्फ 37 प्रतिशत ही काम कर ही है, अब अंदाजा लगाया जा सकता है कि जब इंसान की किडनी 63 प्रतिशत काम न करे तो उसका स्वास्थ्य का हाल क्या होगा।”

इस दौरान बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि उनके पिता लालू प्रसाद यादव का स्वास्थ्य बहुत अच्छा नहीं है और उन्हें बेहतर इलाज की जरूरत है। इलाज के लिए बाहर ले जाने के सवाल पर तेजस्वी ने कहा कि इलाज कहीं भी बस अच्छा होना चाहिए। तेजस्वी ने कहा कि “देश की स्थिति को लेकर उनके पिता काफी चिंतित हैं।

वहीं तेजस्वी ने कहा कि "जिस तरह से देश में बेरोजगारी दर बढ़ रही है, रोजगार छीना जा रहा है, आर्थिक मंदी आई है, इसे लेकर लालू जी चिंतित हैं।” साथ ही तेजस्वी ने कहा कि लालू जी की बीमारी दूर होनी चाहिए।" चुनाव पर कहा कि महागठबंधन के साथ मिलकर लडना है। इस पर बातचीत होगी। पहले हम अपनी पार्टी की मजबूती को देखेंगे। अपनी पार्टी की स्थिति को देखते हुए अपनी रणनीति तैयार करेंगे, इसके बाद हम महागठबंधन को लेकर चर्चा करेंगे।

वहीं इस शनिवार को रिम्स में भर्ती लालू प्रसाद यादव से मिलने के लिए तेजस्‍वी यादव के साथ चतरा लोकसभा से राजद प्रत्याशी रहे सुभाष यादव भी पहुंचे थे, इससे पहले कटोरिया की विधायक स्वीटी सीमा हेंब्रम रिम्‍स पहुंची और लालू प्रसाद से मुलाकात की। चारा घोटाले में दोषी लालू प्रसाद बीते एक साल से रांची के रिम्‍स में इलाजरत हैं।

Edited By

Jagdev Singh