रविशंकर प्रसाद ने शत्रुघ्न सिन्हा की नई पार्टी में प्रतिबद्धता को लेकर सवाल उठाया

punjabkesari.in Saturday, Apr 20, 2019 - 04:15 PM (IST)

पटनाः भाजपा नेता एवं केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने वर्तमान चुनाव को आशा और अवसरवादिता के बीच बताते हुए पटना साहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा की नई पार्टी में प्रतिबद्धता को लेकर सवाल उठाया। प्रसाद ने कहा कि उनकी (शत्रुघ्न सिन्हा की) नई पार्टी में प्रतिबद्धता का पैमाना क्या है।

सिन्हा हाल ही में भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए हैं और वह कांग्रेस के टिकट पर पटना साहिब से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं। उनका मुकाबला भाजपा के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद से है। पटना साहिब सीट से अपने प्रतिद्वन्द्वी शत्रुघ्न सिन्हा द्वारा अखिलेश यादव को प्रधानमंत्री उम्मीदवार के रूप में देखने संबंधी बयान पर पूछे गए सवाल के जवाब में प्रसाद ने कहा कि वह आज भी उनके बारे में कुछ नहीं बोलेंगे। उन्होंने हालांकि कहा कि आप शत्रुघ्न सिन्हा से ही इस बारे में पूछ लें जो 22 साल तक सांसद रहे हैं।

प्रसाद ने कहा कि यह चुनाव आशा और अवसरवादिता के बीच चुनाव है। यह चुनाव नरेन्द्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए है। उन्होंने कहा कि अब उनकी नई पार्टी में प्रतिबद्धता का पैमाना क्या है। गौरतलब है कि शत्रुघ्न ने कहा था कि प्रधानमंत्री हो तो अखिलेश यादव या मायावती जैसा हो, जिनके अंदर काबिलियत और गुण हैं। इनमें काम करने की तत्परता है, अखिलेश में बहुत क्षमता है।

prachi