RCP सिंह ने प्रशांत किशोर को बताया अनुकंपा वाला नेता, कहा- जिन्हें पार्टी से जाना है जाए

punjabkesari.in Friday, Dec 13, 2019 - 06:21 PM (IST)

पटनाः जदयू द्वारा नागरिकता संशोधन बिल को समर्थन देने के बाद से बिहार की सियासत गरमाई हुई है। पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर लगातार नीतीश सरकार का विरोध कर रहे हैं। वहीं अब राज्यसभा में जदयू संसदीय दल के नेता और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह ने प्रशांत किशोर और गुलाम रसूल बलियावी पर हमला बोला है।

आरसीपी सिंह ने प्रशांत किशोर को अनुकंपा वाला नेता बताया। उन्होंने कहा कि प्रशांत किशोर की अपनी कोई राजनीतिक जमीन नहीं है। आरसीपी ने कहा कि प्रशांत किशोर ने पार्टी के लिए आज तक किया ही क्या है। उन्होंने आज तक एक भी सदस्य नहीं बनाया। जिन्हें पार्टी से जाना है जाए। जदयू नेता ने कहा कि नीतीश कुमार ने प्रशांत को बहुत सम्मान दिया है।

पार्टी की ओर से कार्रवाई करने के सवाल पर आरसीपी सिंह ने कहा कि हम क्यों उनके खिलाफ कार्रवाई करेंगे? उनके खिलाफ कार्रवाई की जाती है, जो पार्टी के लिए काम करते हैं। बता दें कि प्रशांत किशोर लगातार एनडीए पर निशाना साथ रहे हैं। प्रशांत किशोर ने कहा कि संसद में बहुमत की जीत हुई है। अब न्यायपालिका के अलावा भारत की आत्मा को बचाने की जिम्मेवारी 16 गैर भाजपाई मुख्यमंत्रियों पर है क्योंकि इन राज्यों में इस विधेयक को कानून बनने के बाद लागू भी करना है।

prachi