स्वास्थ्य मंत्री द्वारा पुलिसकर्मी को धमकी देने पर बोले तेजस्वी- मंत्री को करना चाहिए निलंबित

2/15/2020 2:47:04 PM

पटनाः हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान बिहार सरकार में स्वास्थ्य मंत्री और भाजपा नेता मंगल पांडेय को पुलिसकर्मी ने न पहचानते हुए अंदर जाने से रोक दिया। इससे गुस्साए मंत्री ने पुलिसकर्मी को सस्पेंड करवाने तक की बात कह दी। स्वास्थ्य मंत्री के इस रवैये को लेकर राजद नेता तेजस्वी यादव ने उनपर हमला बोला है।

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा कि हम यह देखकर चौंक गए कि बिहार के स्वास्थ्य मंत्री किस तरह से अपने अधिकारों के लिए डींग मार रहे हैं। ड्यूटी पर तैनात कर्मचारी ने मंत्री को नहीं पहचाना और मंत्री से पहचान के लिए अनुरोध किया। तेजस्वी ने सवालिया लहजे में कहा कि क्या किसी पुलिसकर्मी को सार्वजनिक रूप से धमकी देना और उसे अपमानित करना इंसानियत है? उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मी को सस्पेंड करवाने की बजाए सत्ता के नशे में चूर मंत्री को निलंबित किया जाना चाहिए।

बता दें कि स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय 13 फरवरी को सिवान जिले के हुसैनगंज प्रखंड के सुरापुर में निजी अस्पताल के शिलान्यास कार्यक्रम में पहुंचे थे। इस दौरान एक पुलिसकर्मी ने उन्हें अंदर जाने से रोक दिया। इस बात पर मंत्री भड़क गए। उन्होंने कहा कि क्यों ऐसे लोगों को खड़ा कर देते हैं? यह तो प्रभारी मंत्री को पहचानता ही नहीं है। इसको सस्पेंड करवाइए।
 


Nitika

Related News