तेजस्‍वी का सीएम नीतीश से अनुरोध- कृपया बिहार की बेटियों को बचा लीजिए

punjabkesari.in Saturday, Sep 01, 2018 - 12:14 PM (IST)

पटनाः बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मुजफ्फरपुर बालिका गृह और पटना के आसरा गृह मामले को लेकर ट्वीट कर सीएम नीतीश से अनुरोध किया है। उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष नहीं बल्कि उन बहनों के भाई होने के नाते हाथ जोड़कर विनम्र आग्रह कर रहा हूं, कृपया बिहार की बेटियों को बचा लीजिए। 

तेजस्वी ने कहा कि आदरणीय नीतीश जी, बिहार में सरकारी संरक्षण में चहुंओर बच्चियों की इज्जत लूटी जा रही है और आप हैं की सीटों का बंटवारा-बंटवारा खेलने में मस्त और व्यस्त हैं। उन्होंने कहा कि पटना के कुख्यात आसरा शेल्टर होम से दो और लड़कियां गायब हैं और एक की मौत हो गई है। प्रतीत होता है बेलगाम पुलिस और समाज कल्याण विभाग ने लड़कियों के शोषण और तस्करी का कांट्रैक्ट लिया हुआ है। चंद दिन पूर्व इसी आसरा गृह की दो युवतियों की संदिग्ध मौत हुई थी।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि पटना के आसरा गृह कांड में 5 बड़े रंगीन अधिकारी संलिप्त हैं। नीतीश जी में नैतिक बल नहीं कि लड़कियों की इज्जत से खिलवाड़ करने वाले ऐसे नैतिक भ्रष्ट अधिकारियों को बर्खास्त कर सकें। अगर उन्होंने ऐसे किया तो यह अधिकारी इनका काला चिट्ठा खोल दुशासनी कुर्सी गंगा में फेंक देंगे। तेजस्वी यादव ने कहा कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह और पटना के आसरा गृह संचालकों और आरोपियों के तार आपस में जुड़े हुए हैं। इसमें सीएम के अनेक पसंदीदा अधिकारी और सफेदपोश सम्मिलित हैं। यह सत्ता संपोषित संगठित सेक्स रैकेट है।
 

prachi