राबड़ी देवी का खुलासा- 5 बार लालू से मिलने आए थे प्रशांत किशोर, मैंने ही निकाला था घर से बाहर

punjabkesari.in Friday, Apr 12, 2019 - 04:52 PM (IST)

पटनाः राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद की यादव की पत्नी व बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर को लेकर बड़ा खुलासा किया है। राबड़ी देवी ने कहा कि मेरे सामने प्रशांत किशोर ने लालू जी से कहा था कि सीएम नीतीश और आप एक बार फिर साथ आ जाएं।

राबड़ी देवी ने कहा कि प्रशांत किशोर पांच बार सीएम नीतीश के दूत बनकर लालू जी से मिलने आए थे। मैंने ही उन्हें घर से बाहर निकाला था। उन्होंने कहा कि मैंने लालू-नीतीश के दोबारा साथ आने का विरोध किया क्योंकि हमें नीतीश पर विश्वास नहीं।

इसके अतिरिक्त राबड़ी देवी ने कहा कि नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनना चाहते थे इसलिए उन्होंने प्रशांत किशोर के हाथों जदयू और राजद के मर्जर का प्रस्ताव भी भेजा था। नीतीश कुमार चाहते थे कि लालू यादव इस बात का ऐलान करें कि नीतीश कुमार हमारे पीएम पद के कैंडिडेट हैं।

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा कि अब प्रशांत किशोर झूठ बोल रहे हैं कि उन्होंने लालू-नीतीश को एक साथ लाने की कोशिश नहीं की। लालू प्रसाद ने अपनी बायोग्राफी 'गोपालगंज टु रायसीना: माइ पॉलिटिकल जर्नी' में दावा किया है कि नीतीश ने महागठबंधन में वापसी के लिए कई बार प्रशांत किशोर को उनके पास भेजा था।

prachi