पटना के गांधी सेतु पर हुए हादसे में खुलासा, गर्लफ्रेंड के साथ अनबन होने पर गंगा में गिरा दी थी गाड़ी

punjabkesari.in Thursday, Aug 02, 2018 - 06:55 PM (IST)

पटनाः राजधानी पटना में मंगलवार को महात्मा गांधी सेतु के पाया संख्या 38 के पास पुल का रेलिंग तोड़कर स्‍कॉर्पियो गंगा में गिर गई। पुलिस द्वारा इस घटना की जांच करने पर इस मामले में एक नया मोड़ आया है। पुलिस का कहना है कि यह दुर्घटना नहीं बल्कि पटना के एक युवक के द्वारा आत्महत्या की गई थी। अभी तक न तो गाड़ी बरामद हुई और ना ही युवक का शव बरामद हुआ है। 

पुलिस का कहना है कि पटना के एक युवक ने अपनी मां को गुड बाय का इमोशनल मैसेज किया और अपनी गर्लफ्रेंड से मुलाकात की। इसके बाद गाड़ी को गंगा नदी में डुबो दिया। इस घटना के दिन ही पटना के कंकड़बाग निवासी विपिन कुमार सिंह ने पुलिस को सूचना दी कि उसका बेटा आदर्श स्कॉर्पियो लेकर गायब हो गया है। शिकायत की जांच करने पर पता चला कि यह वही कार है जो गंगा में गिरी थी। 

जांच के दौरान यह बात सामने आई है कि पटना के आदर्श ने घर से निकलकर मां को वॉट्सएेप मैसेज किया था कि बाय मॉम, मेरे लिए मत रोना। पुलिस को इंस्टाग्राम के माध्यम से उसकी गर्लफ्रेंड के बारे में पता चला जो कि बुद्धा कॉलोनी में रहने वाले वकील की बेटी है। घर से निकलने के बाद आदर्श अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने गया था। दोनों उसी स्‍कॉर्पियो कार में सवार थे। 

पुलिस का कहना है कि इसी बीच किसी बात को लेकर दोनों में अनबन होने पर आदर्श ने कार की स्पीड बहुत तेज कर दी जिसके कारण कार एक खंभे से भी टकरा गई थी। कार में आदर्श का एक और दोस्त भी मौजूद था जिसको आदर्श ने उतार दिया था और गर्लफ्रेंड को भी उसके घर छोड़ दिया था। उसके बाद वह महात्मा गांधी पुल की तरफ चला गया। इस बारे में युवती से बात करने पर वह कुछ स्पष्ट नहीं बता रही है। 

वहीं युवक के पिता का कहना है कि जब तक कार और उनका बेटा नहीं मिल जाता तब तक वह नहीं मानेंगे कि उनके बेटे ने सुसाइड किया है। पुलिस के द्वारा त्रिकोणीय प्रेम संबंध को बिंदु मानकर भी इस मामले की जांच की जा रही है। 
 

prachi