शराब पीकर नागिन डांस करते नजर आए JDU उपाध्यक्ष, RJD ने नीतीश सरकार पर बोला हमला

punjabkesari.in Sunday, Apr 12, 2020 - 03:54 PM (IST)

पटनाः देशभर में कोरोना के बढ़े मामलों के बीच नीतीश सरकार की शराबबंदी की धज्जियां उड़ाता हुआ एक मामला सामने आया है, जहां पर खुद जदयू के उपाध्यक्ष दारू की बोतल लिए नागिन डांस करते नजर आ रहे हैं। वहीं इस घटना पर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की राजद पार्टी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की शरारबंदी पर हमला किया है।

जानकारी के अनुसार, 11 अप्रैल को राजद ने जदयू नेता के उप प्रधान विशाल गौरव का एक वीडियो वायरल किया है। साथ ही दावा करते हुए कहा कि नीतीश की पार्टी के एक सदस्य ने सरकार ने नियमों का उल्लंघन किया है। इस पर आग बबूला हो उठी जदयू ने विशाल को पद से हटा दिया। वीडियो देख तेजस्वी ने नीतीश से आग्रह करते हुए कहा कि उनकी पार्टी का दावा है कि जदयू नेता शराब के नशे में नागिन डांस कर रहा है।

वहीं जदयू ने इस पर कार्रवाई की और गौरव ने दावा करते हुए कहा कि उसे फंसाया जा रहा है। ये वीडियो बहुत पुराना है, जो होटल के एक कमरे से लिया गया है। गौरव ने एक समाचार पत्र को बताया कि ये वीडियो उप प्रधान बनाए जाने के पहले का है। बता दें कि बिहार सरकार में नीतीश ने 2016 में राज्य में शराब की बिक्री और खपत पर पाबंदी लगा दी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static