कल से शुरू होगी तेजस्वी की 'संविधान बचाओ न्याय यात्रा', जदयू-भाजपा के कसा तंज

punjabkesari.in Saturday, Oct 20, 2018 - 06:19 PM (IST)

पटनाः राजद नेता तेजस्वी यादव रविवार से अपनी संविधान बचाओ न्याय यात्रा शुरू करने जा रहे हैं। तेजस्वी की इस यात्रा पर राजद और भाजपा के नेताओं ने करारा तंज कसा है। 

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय का कहना है कि राजद के शासनकाल में भ्रष्टाचार का बोलबाला था। बड़े-बड़े घोटाले हुए थे, अपराधियों को संरक्षण मिला था, सड़कें टूटी थी और शिक्षा व्यवस्था की स्थिति बहुत ही खराब थी। तेजस्वी को इन सब बातों का हिसाब अपनी यात्रा में देना चाहिए। उन्होंने कहा कि तेजस्वी न्याय नहीं अन्याय यात्रा करने जा रहें हैं। साथ ही नित्यानंद राय ने कहा कि बिहार की जनता सब जानती है वह तेजस्वी की बातों में नहीं आने वाली है।
PunjabKesari
इसके अतिरिक्त बीजेपी के प्रवक्ता संजय टाइगर ने कहा कि तेजस्वी यादव का न्याय यात्रा पर जाना बहुत ही हास्यास्पद वाक्य है। उन्होंने कहा कि गरीब जनता को धोखा देने के चलते तेजस्वी को माफी मांगनी चाहिए और इस यात्रा का नाम प्रायश्चित यात्रा रखना चाहिए।
PunjabKesari
राजद प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि न्यायपालिका ने तेजस्वी के पिता लालू प्रसाद को चुनाव लड़ने के लिए अयोग्य करार दे दिया है इसके चलते तेजस्वी को संविधान बचाओ यात्रा पर निकलने से पहले अपने पिता को पार्टी से बाहर कर देना चाहिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static