कल से शुरू होगी तेजस्वी की 'संविधान बचाओ न्याय यात्रा', जदयू-भाजपा के कसा तंज

punjabkesari.in Saturday, Oct 20, 2018 - 06:19 PM (IST)

पटनाः राजद नेता तेजस्वी यादव रविवार से अपनी संविधान बचाओ न्याय यात्रा शुरू करने जा रहे हैं। तेजस्वी की इस यात्रा पर राजद और भाजपा के नेताओं ने करारा तंज कसा है। 

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय का कहना है कि राजद के शासनकाल में भ्रष्टाचार का बोलबाला था। बड़े-बड़े घोटाले हुए थे, अपराधियों को संरक्षण मिला था, सड़कें टूटी थी और शिक्षा व्यवस्था की स्थिति बहुत ही खराब थी। तेजस्वी को इन सब बातों का हिसाब अपनी यात्रा में देना चाहिए। उन्होंने कहा कि तेजस्वी न्याय नहीं अन्याय यात्रा करने जा रहें हैं। साथ ही नित्यानंद राय ने कहा कि बिहार की जनता सब जानती है वह तेजस्वी की बातों में नहीं आने वाली है।

इसके अतिरिक्त बीजेपी के प्रवक्ता संजय टाइगर ने कहा कि तेजस्वी यादव का न्याय यात्रा पर जाना बहुत ही हास्यास्पद वाक्य है। उन्होंने कहा कि गरीब जनता को धोखा देने के चलते तेजस्वी को माफी मांगनी चाहिए और इस यात्रा का नाम प्रायश्चित यात्रा रखना चाहिए।

राजद प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि न्यायपालिका ने तेजस्वी के पिता लालू प्रसाद को चुनाव लड़ने के लिए अयोग्य करार दे दिया है इसके चलते तेजस्वी को संविधान बचाओ यात्रा पर निकलने से पहले अपने पिता को पार्टी से बाहर कर देना चाहिए। 

prachi