अनंत सिंह के बचाव में उतरे RJD नेता शिवानंद तिवारी, कहा- आतंकवादी नहीं हैं MLA

punjabkesari.in Monday, Aug 19, 2019 - 05:34 PM (IST)

पटनाः बिहार के बाहुबली विधायक अनंत सिंह के पैतृक घर से एके 47 बरामद होने के बाद जहां एक तरफ उनका विरोध हो रहा है वहीं दूसरी तरफ राजद के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी उनके बचाव में उतर आए हैं। तिवारी ने कहा कि अनंत सिंह कोई आतंकवादी नहीं हैं। उनके घर से हथियार मिला है लेकिन यूएपीए एक्ट का इस्तेमाल आतंकियों के विरुद्ध होना चाहिए।

राजद नेता ने कहा कि जिस कानून का गांधी ने विरोध किया था, वैसे कानून को नीतीश कुमार समर्थन कर रहे है। नीतीश कुमार एक बार फिर सोचें, अनंत सिंह पर ऐसा कानून नहीं लगना चाहिए। उन्होंने कहा कि अनंत सिंह को बाहुबली, अपराधी कह सकते है लेकिन आतंकवादी नहीं कह सकते। केंद्र सरकार ने आतंकी और अपराधी के बीच के फर्क को खत्म कर दिया है।

बता दें कि एके-47 और हैंड ग्रेनेड मिलने के बाद फरार चल रहे अनंत सिंह का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को जारी कर अनंत सिंह ने साफ किया कि वो फरार नहीं हुए हैं। उन्होंने कहा कि दो से तीन दिन में पुलिस के सामने सरेंडर कर देंगे।

गौरतलब है कि अंनत सिंह के पैतृक गांव के घर से एके-47 और हैंड ग्रेनेड बरामद हुए थे। इसके चलते अनंत सिंह के खिलाफ पटना जिले के बाढ़ थाना में आर्म्स एक्ट, गैरकानूनी गतिविधियां (रोकथाम) अधिनियम (UAPA) और विस्फोटक अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।
 

Nitika