RJD नेता ने की CM नीतीश की तारीफ, कहा- उनमें है PM बनने की क्षमता, करें विपक्ष का नेतृत्व

punjabkesari.in Wednesday, Aug 14, 2019 - 04:53 PM (IST)

पटनाः राजद नेता शिवानंद तिवारी ने मुख्यमंत्री की तारीफ करते हुए कहा कि नीतीश कुमार में ही प्रधानमंत्री बनने के गुण हैं। उन्होंने नीतीश कुमार को सलाह देते हुए कहा कि अब मजबूरियों को छोड़िए, देशहित और बिहार की भलाई के लिए भाजपा का साथ छोड़कर देश के सभी विपक्षी दलों का नेतृत्व कीजिए।

शिवानंद तिवारी ने कहा कि तीन तलाक, धारा 370 और राम मंदिर जैसे विवादित मुद्दों पर जदयू ने जो अपना स्टैंड लिया है, उसका हम समर्थन करते हैं और नीतीश कुमार से अपील करते हैं कि अब वो देश हित का सोचें। उन्होंने कहा कि अभी देश में विपक्ष का कोई चेहरा नहीं है। नीतीश की क्षमता सिर्फ सीएम तक ही नहीं है, ये उन्हें समझना चाहिए। पीएम नरेंद्र मोदी का मुकाबला सिर्फ नीतीश कुमार ही कर सकते हैं।

राजद नेता ने कहा कि देश को बांटने वाली ताकतों के खिलाफ अब नीतीश कुमार को खड़ा होना चाहिए और सत्ता का मोह छोड़कर नरेंद्र मोदी का मुकाबला करना चाहिए। मुख्यमंत्री की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार गठबंधन में रहकर भी अपने स्टैंड पर कायम हैं और अपने सिद्धांतों के आगे भाजपा के सामने घुटने नहीं टेकते हैं।

इसके साथ ही राजद नेता ने माना है कि राजद की स्थिति अभी ठीक नहीं है। तिवारी ने कहा कि लालू जी रहते तो पार्टी की ये स्थिति नहीं होती उनके नहीं रहने की वजह से परेशानियां बढ़ती जा रही हैं। साथ ही उन्होंने अपनी सहयोगी पार्टियों पर तंज कसते हुए कहा कि जब परेशानियां आती हैं तो कोई भी आपका साथ नहीं देता। हमारी पार्टी में भी परेशानियां हैं तो सहयोगी भी दूर हो रहे हैं। साथ ही शिवानंद तिवारी ने पार्टी के कार्यकर्ताओं को हौसला देते हुए कहा कि जल्द ही सब ठीक हो जाएगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static