''15 साल बनाम 15 साल'' के पोस्टर पर RJD नेता का तंज- कहां है नीतीश सरकार की रिपोर्ट कार्ड

punjabkesari.in Thursday, Jan 02, 2020 - 06:21 PM (IST)

पटनाः विधानसभा चुनावों से पहले बिहार की सियासत में पोस्टर वार जारी है। पटना के मुख्य चौराहे पर पोस्टर लगाकर राजद से लालू-राबड़ी के 15 साल के शासन का हिसाब मांगा गया। इस पर राजद के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

शिवानन्द तिवारी ने पूछा है कि क्या नीतीश जी सियासत में नई परंपरा क़ायम करने का प्रयास कर रहे हैं? उन्होंने कहा है कि काम का हिसाब तो सत्ताधारी पार्टी से मांगा जाता है। विपक्ष से हिसाब मांग कर नीतीश यह साबित कर रहे हैं कि सरकार के पंद्रह वर्षों के काम के बदौलत जनता का विश्वास हासिल करने का आत्मविश्वास उनमें नहीं है।

राजद नेता ने कहा कि नीतीश कुमार ने परंपरा बनाई थी कि नए वर्ष की शुरूआत में सरकार के काम का रिपोर्ट कार्ड जारी किया जाएगा लेकिन पिछले चार वर्षों से रिपोर्ट कार्ड जारी नहीं हो रहा है। इसका अर्थ तो यही निकाला जा सकता है कि नीतीश को भी लगता है कि उनकी सरकार ने ऐसा कोई काम नहीं किया है जो जनता को बताया जाए।

बता दें कि राजधानी पटना के इनकम टैक्स चौराहे पर एक पोस्टर लगाया गया है जिसमें लालू-राबड़ी और सीएम नीतीश के शासनकाल को फोटो के माध्‍यम से दिखाया गया है। इसकी तुलना करते हुए लिखा गया- '15 साल बनाम 15 साल'। इसके अतिरिक्त पोस्टर पर लिखा गया- हिसाब दो, हिसाब लो।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static