RJD ने नीतीश सरकार पर की विवादास्पद टिप्पणी, ट्वीट कर कही ये बड़ी बात

punjabkesari.in Sunday, Feb 16, 2020 - 03:41 PM (IST)

पटनाः राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने नीतीश सरकार को लेकर विवादास्पद टिप्पणी की है। राजद ने नीतीश के पांच नेताओं की तुलना पालतू जानवर से की है। दरअसल, बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बेरोजगारी हटाओ यात्रा निकालने की घोषणा की है। तेजस्वी की इस यात्रा पर जदयू नेता नीरज कुमार ने सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि यात्रा के लिए तैयार की हाईटेक बस किसी बीपीएल धारी के नाम पर पंजीकृत है।

नीरज कुमार के इस आरोप के बाद राजद ने ट्वीट कर नीतीश सरकार पर हमला बोला है। राजद के ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर नीतीश के पांच नेताओं की तुलना पालतू जानवर के साथ की गई है। राजद ने ट्वीट कर लिखा कि अब किस मुद्दे पर नीतीश कुमार के 5 पालतू कुत्ते भौंकेंगे? आगे लिखा कि बिहार के पत्रकार जानते हैं कि वे 5 पालतू कौन हैं।

वहीं राजद ने इस ट्वीट के बाद बिहार की सियासत गरमा गई है। इस पर जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने हमला बोलते हुए कहा कि राजद खासकर तेजस्वी यादव बौखला गए हैं। जदयू के नेता से लेकर कार्यकर्ता और प्रवक्ता शेर हैं। कुत्ता भी तो जानवर ही है तेजस्वी जी लेकिन आपको एंटी रैबिज की सूई ले लेनी चाहिए कहीं कुत्ता काट न ले। उन्होंने आगे लिखा कि आपकी परवरिश ही ऐसी मिली है आपका दोष नहीं है।

Nitika