देह व्‍यापार व दुष्‍कर्म मामले में बढ़ीं RJD MLA की मुश्किलें, गिरफ्तारी वारंट के लिए कोर्ट में दी अर्जी

punjabkesari.in Thursday, Sep 12, 2019 - 02:45 PM (IST)

पटनाः बिहार की राजधानी पटना से लेकर आरा तक जुड़े देह व्यापार और दुष्कर्म कांड को लेकर राजद विधायक अरुण यादव के खिलाफ पुलिस ने गिरफ्तारी वारंट जारी करने से संबंधित अर्जी कोर्ट में दाखिल की है। इस बीच बुधवार की देर रात भोजपुर पुलिस विधायक के पटना स्थित आवास पर छापेमारी करने पहुंची।

आरा महिला थाना इंस्पेक्टर और सचिवालय थाने की पुलिस विधायक के पटना में हार्डिंग रोड स्थित फ्लैट पर पहुंची। भोजपुर पुलिस के साथ एफएसएल की टीम भी थी। सचिवालय डीएसपी राजेश कुमार प्रभाकर ने इसकी पुष्टि की। पुलिस सूत्रों के अनुसार, वहां मौजूद लोगों ने पुलिस और एफएसएल से सर्च वारंट मांगा। इस पर पुलिस कुछ देर इंतजार कर वापस लौट गई। पुलिस के अनुसार कोर्ट में विधायक के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी करने को लेकर अर्जी दाखिल की गई है। इसके बाद ही आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी फिलहाल विधायक भूमिगत हो गए हैं।

बता दें कि 18 जुलाई को पटना में संचालित देह व्‍यापार गिरोह के चंगुल से भागकर भोजपुर पुलिस के पास पहुंची लड़की ने इंजीनियर और विधायक के आवास पर भेजे जाने की बात कही थी। पीड़िता का आरा कोर्ट में पहली बार बयान 20 जुलाई को दर्ज हुआ था। छह सितंबर को पीड़ित लड़की द्वारा आरा कोर्ट में दोबारा बयान दर्ज करवाया गया था। इसमें पीड़िता ने कहा कि पटना स्थित विधायक के आवास पर उसके साथ गंदा काम किया गया।

prachi