RJD MLA ने अपनी ही पार्टी के खिलाफ खोला मोर्चा, कहा- भारी भटकाव की हालत में है राजद

punjabkesari.in Wednesday, Oct 16, 2019 - 06:20 PM (IST)

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के राजद विधायक ने अपनी ही पार्टी के खिलाफ बगावत के सुर अपना लिए हैं। इसके साथ ही उन्होंने बिना नाम लिए राजद नेता तेजस्वी यादव पर भी हमला बोला है।

राजद विधायक माहेश्वर यादव ने कहा कि पार्टी सही रास्ते पर नहीं चल रही है इसलिए वह पार्टी के किसी कार्यक्रम में शामिल नहीं होते हैं। उन्होंने कहा कि राजद भारी भटकाव की हालत में है। राजद विधायक ने कहा कि सक्षम नेतृत्व देने वाले नेता उपेक्षित हैं और कम योग्यता वाले नेता पार्टी चला रहे हैं। माहेश्वर यादव ने कहा कि उपचुनाव के बाद राज्य की राजनिति में बड़ा बदलाव हो सकता है। उन्‍होंने कहा कि राजद के अधिकतर विधायक उनके साथ हैं।

राजद विधायक ने खुद भी जदयू में जाने का संकेत दिया और कहा कि राजद के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दिकी और रघुवंश सिंह के भी अपने साथ होने का दावा किया। इस दौरान राजद विधायक ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफों के पुल बांध दिए और कहा कि देश भर के समाजवादी नेता नीतीश कुमार के नेतृत्व में आने को तैयार हैं। इससे पहले भी लोकसभा चुनाव में पार्टी को मिली हार के बाद राजद विधायक ने तेजस्वी यादव से इस्तीफे की मांग की थी।

 

prachi