RJD MLA ने दी आत्‍मदाह की धमकी, कहा- रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस नहीं कर रही कोई कार्रवाई

punjabkesari.in Tuesday, Sep 17, 2019 - 04:05 PM (IST)

भोजपुरः बिहार में पुलिस के रवैये से परेशान एक राजद विधायक ने आत्‍मदाह करने की धमकी दी है। हाल ही में विधायक ने अपराधियों द्वारा रंगदारी मांगने की शिकायत भोजपुर पुलिस को दी थी। पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की जिसके चलते विधायक ने परेशान होकर आत्‍मदाह करने की धमकी दी है।

विधायक सरोज यादव ने बताया कि गोलीबारी व रंगदारी की मांग के मामले में एफआईआर दर्ज करने के बावजूद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। विधायक का कहना है कि अपराधियों ने उनको परिवार समेत बम से उड़ाने की धमकी दी है। इसके कारण उनका पूरा परिवार भय में हैं। उन्होंने कहा कि भोजपुर पुलिस के साथ-साथ राज्‍य के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) भी केवल आश्वासन दे रहे हैं।

वहीं राजद विधायक ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर इस मामले में आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं की गई तो वे 19 सितंबर को पटना में मुख्‍यमंत्री आवास के सामने आमरण अनशन पर बैठ जाएंगे। इसके बाद आत्मदाह कर लेंगे।

बता दें कि पिछले दिनों विधायक के भोजपुर जिला के गांव बड़हरा स्थित आवास के पास अपराधियों ने पहले गोलीबारी की। फिर दो दिनों बाद अपराधियों ने मोबाइल पर मैसेज कर 10 लाख रुपए की रंगदारी मांगी और नहीं देने पर उनको परिवार सहित बम से उड़ा देने की धमकी दी।     
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static