RJD विधायक की दबंगई, जमीनी विवाद को लेकर युवक को दी जान से मारने की धमकी

punjabkesari.in Saturday, Jan 12, 2019 - 02:29 PM (IST)

लखीसरायः बिहार के लखीसराय से राजद विधायक की दबंगई का मामला सामने आया है जहां विधायक ने जमीन पर काम करवा रहे शहर के व्यापारी के साथ गाली-गलौज और मारपीट की। इसके साथ ही विधायक ने व्यापारी को जान से मारने की धमकी भी दी।

जानकारी के अनुसार, पीड़ित युवक आशीष कुमार शर्मा शहर के प्रसिद्ध व्यापारी परिवार का है। उसने शहर के पुरानी बाजार के वार्ड नं-10 में एक सप्ताह पहले अपने नाम से जमीन की रजिस्ट्री करवाई थी। जब वह अपनी जमीन पर बाउंड्री बनवाने का काम करवा रहा था तभी वहां पर राजद विधायक प्रहलाद यादव अपने समर्थकों के साथ पहुंच गए।

इस दौरान राजद विधायक ने उस जमीन पर अपना कब्जा बताते हुए युवक से पैसों की मांग की। साथ ही उन्होंने गाली-गलौज करते हुए युवक को चांटा मार दिया। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पीड़ित युवक का कहना है कि इस दौरान राजद विधायक ने जमीन पर काम कर रहे मजदूरों और कारीगरों को डरा धमकाकर वहां से भगा दिया।

घटना का वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू की। इस पर एएसपी मनीष कुमार ने बताया कि पीड़ित के बयान पर विधायक प्रहलाद यादव और उनके समर्थकों पर नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

prachi