RJD का तंज, कहा- एक क्या सौ प्रशांत भी JDU की डूबती नाव को नहीं लगा सकते किनारे

punjabkesari.in Sunday, Sep 16, 2018 - 05:46 PM (IST)

पटनाः चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने रविवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मौजूदगी में जदयू की सदस्यता ग्रहण की। इस पर जहां एक तरफ जदयू ने उनका पार्टी में स्वागत किया है वहीं दूसरी तरफ राजद ने इस पर करारा तंज कसा है। 

प्रशांत किशोर के जदयू में शामिल होने पर मुख्यमंत्री सहित पार्टी नेताओं ने खुशी व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि प्रशांत किशोर के शामिल होने से पार्टी को मजबूती मिली है। इस पर मुख्यमंत्री ने भी प्रशंसा व्यक्त करते हुए कहा कि एक सम्मानजनक समझौता हो गया है। 

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के जदयू में शामिल होने पर राजद ने करारा तंज कसा है। राजद नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी ने कहा कि एक क्या सौ प्रशांत भी जदयू की डूबती नैय्या को किनारे नहीं लगा सकते। राजद के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता नवल किशोर ने कहा कि अब प्रशांत किशोर को पता चलेगा कि राजनीति क्या होती है। उन्होंने कहा कि वह तो खुद फ्लॉप हैं और ऊपर से डूबती नाव में सवार हो गए हैं। 

राजद के प्रदेश प्रवक्ता चितरंजन गगन ने कहा जदयू द्वारा प्रशांत को पार्टी में शामिल करने से यह तो साफ हो गया है कि पार्टी की नैय्या डूबने वाली है और वह तिनके का सहारा तलाश रही है। इसके साथ ही पूर्व मंत्री विजय प्रकाश ने कहा कि प्रशांत किशोर के जदयू में शामिल होने से राजद की नही बल्कि भाजपा की परेशानी बढ़ेगी।

prachi