फरवरी महीने से 'बेरोजगारी हटाओ यात्रा' शुरू करेगी RJD, तेजस्वी ने किया ऐलान

punjabkesari.in Saturday, Jan 25, 2020 - 02:37 PM (IST)

पटनाः बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव फरवरी महीने से बेरोजगारी हटाओ यात्रा पर निकलेंगे। तेजस्वी ने खुद शुक्रवार को इसकी घोषणा की है।

तेजस्वी यादव ने अपनी पार्टी के दफ्तर में कर्पूरी जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में 'तुम मेरा साथ दो और मैं तुम्हें बेरोजगारी से मुक्ति दिलाऊंगा' के नारे के साथ यात्रा निकालने की घोषणा की। इस दौरान तेजस्वी ने भाजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जो लोग उनके विचार को नहीं मानते थे, उन्हें गाली दिया करते थे। वे भी आज वोट की राजनीति के लिए उन्हें अपनाने का ढोंग रच रहे हैं।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि लालू जी ने कोसी त्रासदी के समय केंद्र से पर्याप्त सहायता राज्य को दिलाई थी। उन्होंने कहा कि बिहार की गरीबी के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं केंद्र की भाजपा सरकार जिम्मेदार है। तेजस्वी ने कहा कि जल जीवन और हरियाली के लिए बनाई गई मानव श्रृंखला पूरी तरह से फ्लॉप रही। मानव श्रृंखला बनाना ही थी तो बेरोजगारी के विरुद्ध बनाते।

इसके साथ ही तेजस्वी ने नौजवानों से आह्वान किया कि वे उनका हाथ मजबूत करें तो वे बेरोजगारी से मुक्ति दिलाएंगे। फरवरी माह से वे राज्य में बेरोजगारी हटाओ यात्रा प्रारंभ करेंगे। यात्रा की तारीख की घोषणा बाद में की जाएगी। राजद नेता ने कहा कि संविधान है तभी लोकतंत्र है। संविधान को बचाने का काम जवानों को करना है। बिहार के लोगों को ज्यादा से ज्यादा रोजगार मिले। बेरोजगारों को उनका अधिकार दिलाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static