रोहतास में अपराधियों के हौसले बुलंद, जज के सरकारी आवास में दिन-दहाड़े लूट

punjabkesari.in Wednesday, May 18, 2022 - 10:50 AM (IST)

सासारामः बिहार में आए दिन अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। इसी बीच अब रोहतास जिला के बिक्रमगंज अनुमंडलीय व्यवहार अदालत में पदस्थापित एक न्यायिक दंडाधिकारी के सरकारी आवास पर मंगलवार को दिन-दहाड़े घुसकर अपराधियों ने लूट की।

पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि मंगलवार सुबह करीब 10 बजे तीन अपराधी किसी परिचित का नाम बता विक्रमगंज व्यवहार अदालत के प्रथम श्रेणी के न्यायिक दंडाधिकारी महेश्वर नाथ पाण्डेय के सरकारी आवास पर उनसे मिलने पहुंचे। उन्होंने बताया कि जज की पत्नी गुंजा कुमारी के उनके अदालत में होने की बात कही, जिसके बाद अपराधियों ने उनसे पीने का पानी मांगा।

वहीं भारती ने बताया कि जैसे ही गुंजा पानी लेने घर के अंदर गईं, तीनों अपराधी भी उनके घर में घुस गए और उनके सिर पर कट्टा लगाकर सारे गहने उतरवा लिए। उन्होंने बताया कि अपराधियों ने इसके अलावा उनकी अलमारी का ताला खुलवाकर उसमें रखे अन्य आभूषण व 50 हजार रुपए लूटकर फरार हो गए। उन्होंने बताया कि वारदात के दौरान अपराधियों ने विरोध करने पर न्यायिक दंडाधिकारी की पत्नी व बच्ची के साथ मारपीट भी की।

बता दें कि वारदात की सूचना मिलते ही प्रशिक्षु आईपीएस सह बिक्रमगंज के थानाध्यक्ष के रामदास, पुलिस निरीक्षक सुबोध कुमार सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी वारदात स्थल पहुंच घटना की जांच कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

Recommended News

static