RPF पोस्ट में जवानों ने रात भर नाबालिग को बनाया हवस का शिकार, FIR दर्ज

punjabkesari.in Friday, Nov 02, 2018 - 04:58 PM (IST)

पटनाः बिहार के छपरा जिले से आरपीएफ (रेलवे पुलिस फोर्स) का शर्मनाक चेहरा सामने आया है। आरपीएफ जवानों ने घर से भटक चुकी नाबालिग लड़की को रात भर अपनी हवस का शिकार बनाया। इस मामले में एफआईआर दर्ज की जा चुकी है और मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। 

जानकारी के अनुसार, 29 अक्टूबर की शाम छपरा जंक्शन के बाहर एक नाबालिग बच्ची संदिग्ध परिस्थितियों में मिली। इस पर जवान उसे आरपीएफ पोस्ट पर ले गए। इसके बाद आरपीएफ जवान बच्ची को छपरा जंक्शन पर चाइल्ड लाइन को सौंपने लगे लेकिन महिला स्टाफ मौजूद न होने के कारण कर्मचारियों ने बच्ची को चाइल्ड लाइन में रखने से मना कर दिया।

इस पर जवानों ने लिखित रूप में एक महिला कांस्टेबल के सरकारी आवास पर ले जाकर बच्ची को सौंप दिया लेकिन हकीकत यह है कि वह बच्ची को आरपीएफ पोस्ट के सब-इंस्पेक्टर के कमरे में ले गए। कमरे में जवानों ने सारी रात बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

बताया जा रहा है कि जब नाबालिग बच्ची को बालिका गृह को सौंप दिया गया तो उसने बालिका गृह के अधीक्षक को अपने साथ हुई घटना के बारे में जानकारी दी। इस पर अधीक्षक ने महिला थाना में एफआईआर दर्ज करवाई। घटना की जानकारी जिलाधिकारी समेत अन्य वरिष्ठ अधिकारियों को दे दी गई है। इस घटना के चलते पुलिस और प्रशासन में हड़कम्प मच गया है। 

prachi