सहरसा के दंपति ने RJD अध्यक्ष लालू यादव को किडनी देने का किया ऐलान

punjabkesari.in Wednesday, Sep 18, 2019 - 06:08 PM (IST)

सहरसा/रांचीः चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव कई गंभीर बीमारियों से ग्रसित हैं जिसके चलते रिम्स में उनका इलाज चल रहा है। डॉक्टरों का कहना है कि उनकी किडनी काफी हद तक खराब हो चुकी है जिसके चलते लालू की तबीयत लगातार बिगड़ रही है। इस पर सहरसा के एक दंपति ने लालू यादव के लिए अपनी किडनी दान करने की घोषणा की है।

जानकारी के अनुसार, लोजद नेता प्रवीण आनंद और उनकी पत्नी प्रियंका आनंद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस बात की घोषणा की। लोजद नेता ने कहा कि लालू यादव गरीबों, शोषितों और दबे-कुचलों के नेता हैं। उनके जिंदा रहने से विपक्ष जिंदा रहेगा यही कारण है वो उन्हें अपनी किडनी लालू यादव को दान करना चाहते हैं।

जिला पार्षद प्रियंका आनंद ने कहा कि मेरी किडनी की भी जांच की जाए और अगर मेरी किडनी लालू जी की किडनी से मैच होती है तो वह उनको अपनी किडनी देने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि लालू जी ने हर वक्त शोषितों की आवाज बनकर काम किया है।

बता दें कि लालू यादव को कई गंभीर बीमारियों ने घेर रखा है जिसमें ब्लड प्रेशर, डायबिटिज और किडनी से संबंधित कई बीमारियां शामिल हैं। लालू यादव के गिरते स्वास्थ्य को लेकर उनके परिवार के लोगों और समर्थकों काफी चिंतिंत रहते हैं।

prachi