तेजस्वी ने नीतीश पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- CCTV लगाकर मेरे घर की कर रहे जासूसी

punjabkesari.in Thursday, Nov 15, 2018 - 07:08 PM (IST)

पटना:  बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर अपनी जासूसी करने का गंभीर आरोप लगाया है। तेजस्वी ने लगातार कई ट्वीट करते हुए सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला। तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि बिहार के सीएम का आवास तीन ओर से मेन रोड से घिरा हुआ है, लेकिन मुख्यमंत्री को नेता प्रतिपक्ष के निवास की तरफ सीसीटीवी कैमरे लगाने की जरूरत क्यों महसूस हुई? तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि किसी को उन्हें बताना चाहिए कि ये छोटी-मोटी चालें बेकार हैं। 



नेता प्रतिपक्ष ने लिखा कि बिहार के सीएम को जब पहले से ही जेड+ श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई है और वह हाई सिक्योरिटी एरिया में रहते हैं, फिर भी अपने पड़ोसी की गोपनीयता में हस्तक्षेप करने के लिए क्या हाई रिजोल्यूशन एचडी सीसीटीवी कैमरे लगवाना बेहतर है?


तेजस्वी ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि नीतीश कुमार के पास पटना में दो और दिल्ली में एक मुख्यमंत्री आवास है। इसके अलावा, बिहार भवन में एक एक्सक्लूसिव प्लस सुइट। एक गरीब राज्य के स्वघोषित सीधे-सादे सीएम विलासिता का जीवन क्यों जी रहे हैं? क्या वह इसका जवाब देंगे? इसके अतिरिक्त तेजस्वी यादव ने बिहार में बढ़ रहे अपराध को लेकर भी सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है। 

prachi