शाहनवाज हुसैन ने लालू पर कसा तंज, बोले- BJP को हराने की रणनीति अब जेल में बनेगी

punjabkesari.in Saturday, Dec 29, 2018 - 06:43 PM (IST)

पटना: बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने चारा घोटाला में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी को हराने के लिए अब रणनीति जेल में बनेगी। बीजेपी नेता ने दावा किया कि बिहार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए की जीत होगी। वहीं राज्यसभा से ट्रिपल तलाक बिल पास होने की उम्मीद जताई है। बीजेपी प्रवक्ता ने 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' फिल्म के विरोध पर कांग्रेस पार्टी की निंदा की है।

रांची स्थित रिम्स अस्पताल में इलाजरत लालू यादव से इन दिनों राजद, कांग्रेस, झारखंड मुक्ति मोर्चा आदि दलों के नेता लगातार मिल रहे हैं। ऐसा माना जा रहा है कि हालचाल जानने के अतिरिक्त महागठबंधन के नेता राजनीतिक चर्चा भी कर रहे हैं। इसी क्रम में शनिवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा और राजद नेता तेजस्वी यादव ने लालू प्रसाद से मुलाकात की। दोनों नेताओं ने इस दौरान लालू प्रसाद के स्वास्थ्य की भी जानकारी ली।

लालू से मुलाकात के बाद उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि सीटों के बंटवारे पर चर्चा हुई और सहमति बन गई है, लेकिन इसका ऐलान अभी नहीं, बाद में किया जाएगा। इस दौरान कुशवाहा ने कहा कि बिहार-झारखंड से एनडीए का सफाया ही महागठबंधन का मुख्य लक्ष्य है। वहीं पिता से मुलाकात के बाद तेजस्वी यादव ने कहा कि लालू प्रसाद का स्वास्थ्य ठीक नहीं है। सीट बंटवारे पर उन्होंने कहा कि जीत की संभावना के आधार पर सीटें बांटी जाएंगी।
 

prachi