शत्रुघ्न ने अपनी ही पार्टी को दी चुनौती, कहा- निष्कासित करके दिखाएं भाजपा

punjabkesari.in Monday, Apr 23, 2018 - 11:19 AM (IST)

पटनाः पटना साहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा पटना के श्रीकृष्ण मैमोरियल हाल में रविवार को आयोजित अपने संगठन राष्ट्र मंच के एक अधिवेशन को संबोधित करते हुए  अपनी कहा कि पार्टी को चुनौती देते हुए कहा कि वह उन्हें निष्कासित करके दिखाएं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि क्रिया की प्रतिक्रिया होगी। शत्रुघ्न ने कहा कि उनके खिलाफ कार्रवाई को लेकर वह लोग पिछले बिहार विधानसभा चुनाव के बाद सोच रहे थे। वह इतने असहाय है और उनकी स्थिति इतनी दयनीय है कि इसके लिए मुहूर्त देख रहे थे। 

शत्रुघ्न ने कहा कि वह जब चाहे ऐसा निर्णय ले सकते है पर न्यूटन के तीसरे नियम को याद रखे कि हर क्रिया की प्रतिक्रिया होती है। सिनेमा अभिनेता से राजनेता बने शत्रुघ्न ने कहा कि भाजपा में उसे छोड़ने के लिए शामिल नहीं हुए थे और हमेशा कहता रहा हूं कि यह मेरी पहली और आखिरी पार्टी है लेकिन वह मुझे अगर छोड़ना चाहे तो छोड़ दें। उन्होंने कहा कि यह पार्टी के खिलाफ बगावत नहीं देश के प्रति अपनी वफादारी है। हमें भी यह सिखाया गया है कि व्यक्ति से बड़ा दल होता है और दल से बड़ा देश। 

शत्रुघ्न ने सभागार में मौजूद लोगों से पूछा कि वह जो कर रहे है क्या वह देश हित में नहीं है। उन्होंने कहा कि नोटबंदी और जीएसटी के कारण देश में बेरोजगारी बढ़ी और छोटे-छोटे व्यापार और कारखाने बंदा हो गए तो उसकी बात किया जाना जनहित में है या नहीं।      

Punjab Kesari