एयर स्ट्राइक पर बोले शत्रुघ्न सिन्हा- सेना की कार्रवाई पर कोई शक नहीं लेकिन...

punjabkesari.in Wednesday, Mar 06, 2019 - 06:39 PM (IST)

पटनाः भारतीय वायुसेना द्वारा की गई एयर स्ट्राइक पर विपक्ष लगातार सवाल खड़ा कर रहा है। इसी क्रम में भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि हमें सेना की कार्रवाई पर कोई शक नहीं है लेकिन देश की जनता को भी सेना के साहस के बारे में जानकारी देना जरूरी है।

भाजपा सांसद ने कहा कि सरकार को देश की जनता को सेना के इस पराक्रम की पूरी जानकारी देनी चाहिए। वहीं कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह द्वारा पुलवामा हमले को दुर्घटना बताने पर सिन्हा ने उनका बचाव किया। सिन्हा ने कहा कि उन्होंने कहना कुछ और होगा और बोल कुछ और गए होंगे।

विपक्ष द्वारा लगातार एयर स्ट्राइक का सबूत मांगने पर पीएम मोदी ने पटना में रैली के दौरान कहा था कि विपक्ष पहले सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांग रहा था और अब एयर स्ट्राइक के सबूत मांग रहा है। वहीं इस पर सीएम नीतीश कुमार ने भी कहा कि ऐसे मामलों में राजनीति नहीं होनी चाहिए।

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए। इसके बदले में भारतीय वायुसेना ने कार्रवाई करते हुए जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी संगठनों पर बम फेंके जिसमें 200 से 300 आतंकी मारे गए। सेना की इस एयर स्ट्राइक पर विपक्ष लगातार सवाल खड़े कर रहा है।

 

prachi