सजा काट रहे कुख्यात को बदमाशों ने उतारा मौत के घाट, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

punjabkesari.in Monday, Jul 16, 2018 - 05:07 PM (IST)

पूर्वी चंपारणः बिहार में अपराध का ग्राफ दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। उनके लिए न तो कोई समय की पाबंदी है और न ही जगह की। दिनदहाड़े, सरेआम बदमाश घटना को अंजाम देकर निकल जाते हैं। पुलिस की सारी व्यवस्था भी इन शातिर अपराधियों के सामने बौनी साबित हो रही है। ताजा मामला पूर्वी चंपारण का है। जहां बेखौफ बदमाशों ने कुख्यात शूटर की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।

इस बीच तत्काल एसपी उपेंद्र शर्मा, सिकरहना के पुलिस उपाधीक्षक आलोक कुमार और एएसपी अभियान एचएस. सौरभ मौके पर पहुंचे। पूरे इलाके की घेराबंदी कर छापेमारी की जा रही है। पुलिस ने मौके से एक देसी तमंचा और चार कारतूस, दो खोखा बरामद किया है। एसपी ने परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज खंगालने के बाद अपराधियों की खोज में लगी पुलिस टीम को आवश्यक निर्देश दिए है।

बता दें कि, अभिषेक झा को सोमवार सुबह रंगदारी के मामले में सिकरहना एसडीजेएम के कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया था। इस दौरान अभिषेक ने शौच जाने की बात कही। सुरक्षाकर्मी उसे लेकर अनुमंडल कार्यालय परिसर में गए। शौच से लौटने के दौरान जैसे ही बंदी अनुमंडल कार्यालय के मुख्य द्वार पर पहुंचा तो बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। 

Deepika Rajput